तेज रफ्तार बोलेरो सड़क पर खड़ी ट्रक में जा घुसी, जिसमें एक महिला समेत 8 लोगों की मौत

तेज रफ्तार बोलेरो सड़क पर खड़ी ट्रक में जा घुसी, जिसमें एक महिला समेत 8 लोगों की मौत

0 31

इंदौर जिले में बुधवार देर रात तेज रफ्तार बोलेरो सड़क पर खड़ी ट्रक में जा घुसी, जिसमें एक महिला समेत 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. टक्कर इतनी भयानक थी बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी में बैठे लगभग सभी को गंभीर चोटें आईं. दुर्घटना में मरने वालों में 7 पुरुष और 1 महिला शामिल हैं.

हादसा इतना इतना भयानक था कि बोलेरो के परखच्चे उड़े

हादसा बुधवार रात करीब 11:00 बजे हुआ. बोलेरो और ट्रक की बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो और उसमे बैठे पैसेंजर्स को गंभीर चोट लगी. हादसे के बाद आसपास के लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची है. फिलहाल, पुलिस हादसे की विस्तृत जांच में जुटी है.

इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़ी ट्रक से टकराई बोलेरो

 

मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) रूपेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटाबिल्लोद के पास बोलेरो सड़क पर खड़ी ट्रक से जा भिड़ी. उन्होंने बताया कि हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया.

दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो में आदिवासी समाज के 9 लोग सवार थे

रिपोर्ट के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त हुई बोलेरो बेटमां पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाग टांडा की तरफ से आ रही बोलेरो गुना की तरफ जा रही है. इंदौर ग्रामीण पुलिस के डीएसपी उमाकांत चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि आदिवासी समाज के नौ लोक इस वाहन में सवार थे, जिसमें से वाहन चालक पुलिस आरक्षक बताया जा रहा है, जो गुना में तैनात थे.

भीषण दुर्घटना में मारे गए 8 मृतकों का आज होगा पोस्टमार्टम

एएसपी रुपेश द्विवेदी ने बताया कि सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. उन्होंने बताया कि बोलेरो की जिस गाड़ी से भिड़ंत हुई, वह वाहन मौके पर मौजूद नहीं है. एएसपी द्विवेदी ने कहा कि लगता है कि हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी समेत फरार हो गया.

मारे 8 पैसेंजर की हुई शिनाख्त, ट्क में जा घुसी थी बोलेरो नंबर MP43BD1005 

दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो में कुल 8 लोगों की मौत हुई थी. सभी मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है. उनकी पहचान क्रमशः 70 वर्षीय धन सिंह भीलाला पिता गंभीर सिंह, 70 वर्षीय रतन सिंह पिता नानका सिंग भीलाला, 35 वर्षीय अंतिम पिता राम सिंह और 35 वर्षीय नर्मदी बाई पति गणपत डोडवे शामिल हैं.

दुर्घटना में मारे गए मृतकों में एक पुलिस भी शामिल, सभी गुना के रहने वाले

दुर्घटना की शिकार हुई बोलेरो में मरने वाले  34 वर्षीय कमलेश पिता धनसिंह भिलाला भी शामिल हैं, जो मध्य प्रदेश पुलिस में आरक्षक क्र. 353,शिवपुरी में पदस्थ थे.  मरने वालों में 50 वर्षीय तेर सिंग पिता नानका सिंह भीलाला, 18 वर्षीय बृजेश सिंह पिता गणपत सिंह डूडवे और 70 वर्षीय नानका सिंह भिलाला व घायल की पहचान भंगुर सिंह रूप में हुई है.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.