मतगणना अभिकर्ताओं के साथ तैयारियों को लेकर भाजपा जबलपुर लोकसभा की बैठक संपन्न

भाजपा लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर पूरी तरह तैयार : प्रभात साहू

0 51

जबलपुर। भारतीय जनता पार्टी जबलपुर लोकसभा की आवश्यक बैठक आगामी मतगणना तैयारियों एवं सबंधित कार्यों को लेकर भाजपा संभागीय कार्यालय रानीताल में शनिवार को आयोजित की गई बैठक को भाजपा प्रदेश मंत्री एवं जबलपुर लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे ने संबोधित किया।

भाजपा महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने बैठक की प्रस्तावना रखते हुए कहा कि जबलपुर लोकसभा की सभी विधानसभा सीटों के विधायक एवं वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठकें कर के वरिष्ठ एवं अनुभवी अभिकर्ताओं की सूची तैयार की गई है एवं उन्हें बताया गया है कि मतगणना स्थल पर किस तरह से नजर रखना है।

बैठक को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री एवं जबलपुर पश्चिम से विधायक राकेश सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि जबलपुर लोकसभा से हम ऐतिहासिक विजय प्राप्त करने जा रहे हैं मोदी जी के सामने विपक्ष खत्म हो गया है अबकी बार 400 पार का नारा सही होते हुए दिख रहा है मतदान केंद्रों में टेबल में विपक्ष में बैठने वालां नही मिला

लोकसभा चुनाव में मतगणना ४ जून को कृषि विश्वविद्यालय परिसर जबलपुर में होना है जिसके लिए भाजपा ने अपने अभिकर्ताओं की सूची को तैयार कर लिया है एवं सभी अभिकर्ताओं के फोटो एवं पहचान पत्र लेकर संबंधित अधिकारियों को भेजे जाने शुरू हो गए हैं।

जबलपुर लोकसभा प्रत्याशी एवं भाजपा प्रदेश मंत्री आशीष दुबे ने कहा कि मतगणना अभिकर्ताओं को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा प्रशिक्षित करके बताया जा रहा है कि मतगणना स्थल पर किस तरह नजर रखना है एवं किसी भी स्थिति में संबंधित अधिकारियों के समक्ष किस प्रकार से अपनी बात रखना है तथा इसके साथ ही मतगणना हेतु समय पर सुबह सात बजे के पहले पहुंचकर निर्धारित व्यवस्था के अनुसार बैठना है तथा अभिकर्ताओं मतगणना स्थल तक पहुंचाने की व्यवस्था भी संगठन द्वारा की जा रही है।

जबलपुर लोकसभा चुनाव संयोजक सदानंद गोडबोले ने सभी अभिकर्ताओं को मतगणना के दौरान ध्यान रखने योग्य सभी सावधानियों से अवगत करवाया एवं संबंधित नियमों की जानकारी दी।

मतगणना की तैयारियों को लेकर आयोजित इस महत्वपूर्ण बैठक में प्रमुख रूप से राज्यसभा सांसद सुमित्रा बाल्मीकि,महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू, विधायक अशोक रोहाणी अजय विश्नोई,अभिलाष पांडेय,संतोष बड़कडे,पूर्व विधायक अंचल सोनकर,हरेंद्र जीत सिंह बब्बू,शरद जैन,नंदिनी मरावी,विनोद गोटिया, जितेंद्र जामदार,विजय पांडेय,रिंकु विज,रंजीत पटेल,चिताकान्त शर्मा,संदीप शुक्ला,आशीष पटेल उपस्थित रहें।बैठक का संचालन उपाध्यक्ष राजेश मिश्रा व आभार राजकुमार पटेल ने किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.