नैक टीम पहुंची, आज से रादुवि का निरीक्षण

नैक कि टीम शहर आ चुकी है, और यहां सात सदस्यीय दल रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में आज से निरीक्षण शुरू करेगा। इस दौरान विश्वविद्यालय में

0 23

जबलपुर– नैक कि टीम शहर आ चुकी है, और यहां सात सदस्यीय दल रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में आज से निरीक्षण शुरू करेगा। इस दौरान विश्वविद्यालय में उपलब्ध व्यवस्थाओं शिक्षण सुविधाओं आदि की जानकारी ली जाएगी।
इस टीम में सात विषय विशेषज्ञों मैं तीन महिलाएं भी शामिल है। आज से होने जा रहे निरीक्षक को लेकर अवकाश के दिनों में भी विश्वविद्यालय में कामकाज चला रहा। विश्वविद्यालय मुख्य प्रशासनिक भवन व अन्य विभागों में लाइटिंग आदि की व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया गया। प्रशासनिक कार्यालय से लेकर अकादमीक सक्शन में आवश्यक तैयारियां चलतीरही। जानकारी के अनुसार निरीक्षण के पूर्व कुलपति डॉ राजेश वर्मा शिक्षण विभाग के कार्यों को टीम के समक्ष रखेंगे। इसके बाद आइक्यूएसी और अन्य विभागों में भी प्रेजेंटेशन देंगे। विश्वविद्यालय द्वारा सर्वोत्तम ग्रेड प्राप्त करने इस बार जोर जोर से तैयारी की गई है। व्यवस्थाओं को भी काफी हद तक तेजी से बेहतर किया गया है। यहां तक की बाहर से विशेषण को बुलाकर उनकी सलाह भी ली गई है और जरूरी व्यवस्थाओं में भी बदलाव किया गया है। इन्हीं सब तैयारी के बीच विश्वविद्यालय द्वारा दावा किया जा रहा है कि इस बार हम सर्वश्रेष्ठ ग्रेड प्राप्त करने में सफल होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.