नागरिक आवश्यकताओं के कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर कराया जायेगा – महापौर जगत बहादुर सिंह ‘‘अन्नू’’

प्रस्ताव तैयार कर प्रस्तुत करने महापौर ने दिये अधिकारियों को निर्देश

0 6
जबलपुर। महापौर जगत बहादुर सिंह ‘‘अन्नू’’ के द्वारा आज भी नगर निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की गई। जिसमें नागरिक आवश्यताओं को ध्यान में रखते हुए विकास कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर कराने पर जोर दिया गया। इस संबंध में महापौर श्री अन्नू ने बैठक में उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित किया कि श्रीनाथ की तलैया फूल मण्डी, भॅंवरताल स्थित स्वीमिंगपूल, सड़कों के निर्माण, उद्यान निर्माण, के साथ-साथ फूडजोन, पार्किंग आदि के कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर किया जाना है। आप सभी लोग अपने अपने विभाग से संबंधित प्रस्ताव तैयार कर स्वीकृति के लिए प्रस्तुत करें।
महापौर ने समीक्षा बैठक में नगर निगम में चल रहे प्रचलित विकास कार्यो की भी समीक्षा की। समीक्षा के दौरान उन्होंने राजस्व वसूली अभियान पर भी विशेष फोकस करने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये। उन्होंने सड़कों की मरम्मत और गारंटी वाली सभी सड़कों को ठेकेदार से मरम्मत कराने के भी निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि सड़कों की मरम्मत संबंधी कार्य नवरात्रि पर्व के पूर्व कर लिया जावे।
गौरतलब है कि महापौर द्वारा गत दिवस भी अधिकारियों की बैठक लेकर शहर विकास को लेकर चर्चा की और सभी को समय के पूर्व कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिये गए थे। महापौर द्वारा आज भी अधिकारियों के साथ समीक्षा की गई और तैयारियों के संबंध में आवश्यक निर्देश दिये गए। बैठक में अधीक्षण यंत्री कमलेश श्रीवास्तव, उपायुक्त पी.एन. सनखेरे, श्रीमती अंकिता जैन, कार्यपालन यंत्री शैलेन्द्र मिश्रा,सहायक यंत्री राजेश गोस्वामी, वीरेंद्र पांडेय, बाजार अधीक्षक दिनेश प्रताप सिंह, आदि उपस्थित रहे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.