नगर निगम में व्याप्त अनियमितताओं ,भ्रष्टाचार ,बिजली विभाग की भारी बिजली बिल से लूट को लेकर ,आम जनता में भारी आक्रोश है।

0 8

नगर निगम में व्याप्त अनियमितताओं ,भ्रष्टाचार ,बिजली विभाग की भारी बिजली बिल से लूट को लेकर ,आम जनता में भारी आक्रोश है। जिसको लेकर नगर कांग्रेस कमेटी द्वारा कल दिनाक 24 सितंबर को एक विशाल जन आंदोलन किया जा रहा है , इस दौरान एक विशाल मंच लगाकर धरना के रूप में सिविक सेंटर में समस्त कांग्रेस जन शामिल होंगे । जिसमें माननीय प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी जी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार जी, विधायक एवं वरिष्ठ नेता आरिफ मसूद जी उपस्थित रहेंगे ।
विधायक लखन घनघोरिया जी,नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सौरभ शर्मा, नेता प्रतिपक्ष अमरीश मिश्रा,दिनेश यादव,तरूण भनोट,विनय सक्सेना,संजय यादव,अभिषेक चौकसे,राजेश पटेल, सहित महिला कांग्रेस,सेवा दल,युवक कांग्रेस, एन एस यू आई,समस्त ब्लाक अध्यक्ष समस्त पार्षद,समस्त विंग और प्रकोष्ठ , बाल कांग्रेस और समस्त मंडलम और सेक्टर उपस्थित रहेंगे।
समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील जिसमें आप अधिक से अधिक संख्या में दोपहर 12 : 30 बजे सभा स्थल सिविक सेंटर में पहुंचे ।

निवेदक-: सौरभ नाटी शर्मा
शहर (अध्यक्ष) कांग्रेस कमेटी, जबलपुर
[10:20 AM, 24/9/2024] Madan Awasthi Sir: हिंदू धर्म में महालक्ष्मी व्रत का खास महत्व माना जाता है। सोलह दिनों के महालक्ष्मी व्रत का समापन अश्विन मास की अष्टमी तिथि के दिन होने जा रहा है। इसे गजा लक्ष्मी के नाम से भी जाना जाता है, क्योंकि इसमें गज पर बैठी माता लक्ष्मी की पूजा का विधान है।
16 दिनों तक चलने वाले महालक्ष्मी पर्व का मंगलवार को समापन होने जा रहा है। ऐसी मान्यता है कि महालक्ष्मी व्रत करने से जीवन की सभी समस्याएं दूर होती हैं और मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा बरसती है। महालक्ष्मी व्रत में विधि-विधान से पूजन करने के लिए सुबह के समय स्नानादि कार्यों से निवृत होकर माता की पूजा की जाती है। महालक्ष्मी व्रत में माता लक्ष्मी को तरह-तरह के पकवानों का भोग लगाया जाता है।
पंचांग के अनुसार, महालक्ष्मी व्रत पर अश्विन मास की कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि 24 सितंबर की शाम 5 बजकर 39 मिनट पर शुरू हो जाएगा। ऐसे में यह व्रत 24 सितंबर को ही रखा जाएगा, चूंकि महालक्ष्मी व्रत की अष्टमी तिथि 25 सितंबर की शाम 4 बजकर 38 मिनट तक रहेगी। ऐसे में 24 सितंबर को ही महिलाएं अपनी सुविधा के अनुसार इस दिन भी व्रत रहेगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.